जन आशीर्वाद यात्रा लेकर दमोह पहुंचे केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र सिंह, जगह-जगह हुआ स्वागत

जन आशीर्वाद यात्रा में दमोह से बिजावर के बीच जैतपुर, हटा, किशनगढ़ आदि विभिन्न स्थानों पर जनता द्वारा स्वागत अभिनंदन किया गया।

दमोह, आशीष कुमार जैन। केंद्र की मोदी सरकार (Modi government) के केंद्रीय कैबिनेट मंत्री डॉ वीरेंद्र कुमार (Cabinet Minister Dr. Virendra Kumar) की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) का दमोह जिले (Damoh District) में आगमन हुआ। जहां दमोह जिले की सीमा पर भारतीय जनता पार्टी (Bharatiya Janata Party) के द्वारा उनका स्वागत सत्कार किया गया। तो वहीं रास्ते में संक्षिप्त कार्यक्रमों के बीच में दमोह जिला मुख्यालय पार्टी कार्यालय पहुंचे। जहां पर केंद्रीय मंत्री का स्वागत सम्मान भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया।

यह भी पढ़ें…Morena News : छत पर चढ़ा सांड, कड़ी मशक्कत के बाद लोगों ने उतारा नीचे

जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री ने मंच से नरेंद्र मोदी सरकार की नीतियों का बखान किया। साथ ही योजनाओं की जानकारी दी। करीब 45 मिनट तक अपने भाषण में केंद्रीय मंत्री केंद्र सरकार की योजनाओं का बखान करते रहे, तो वहीं पत्रकारों से चर्चा के दौरान भी उन्होंने विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी। वहीं जब पत्रकारों ने पेट्रोल-डीजल के दाम और बढ़ती महंगाई के सवाल किया तो वह सवालों से बचते हुए इस पर नियंत्रण करने के लिए कार्य किए जाने की बात करते नजर आए। एक और सवाल पर वे धन्यवाद कह कर चलते बने। कुल मिलाकर केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान अपेक्षा से कम ही लोग नजर आए। तो वहीं दमोह में जन आशीर्वाद यात्रा समापन के बाद छतरपुर जिले की ओर रवाना हो गए।