विधायक रामबाई से मिलने पहुंचे नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह, आश्रम कार्रवाई पर कही ये बात

मध्य प्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का जहां रामबाई सिंह ने स्वागत करते हुए पैर छूकर गुलदस्ता भेंट किया।

रामबाई

दमोह, गणेश अग्रवाल। मध्य प्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह अल्प प्रवास पर दमोह पहुंचे। जहां पर उन्होंने पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया के घर पहुंच उनके पिता के निधन के बाद अपनी संवेदनाएं प्रकट की। वही दबंग विधायक रामबाई सिंह के घर पहुंचकर सौजन्य भेंट भी की। इस दौरान प्रदेश में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई पर भी वो खुलकर बोले।

यह भी पढ़े: Madhya Pradesh : राम भरोसे हैं स्वास्थ्य सेवाएं, 10000 मरीजों पर केवल 4 डॉक्टर

बसपा विधायक रामबाई सिंह के घर पहुंचे। मध्य प्रदेश शासन के नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह का जहां रामबाई सिंह ने स्वागत करते हुए पैर छूकर गुलदस्ता भेंट किया। वही उनके पति गोविंद सिंह ने भी उनका फूल माला पहनाकर आत्मीय अभिवादन किया।

यह भी पढ़े: नगरीय प्रशासन मंत्री भूपेंद्र सिंह पहुंचे दमोह, पूर्व मंत्री जयंत मलैया से की मुलाकात

दरअसल भूपेंद्र सिंह रिश्ते में रामबाई सिंह के रिश्तेदार हैं और इसी वजह से भेंट करने के लिए भी उनके घर पहुंचे थे। परिवारिक बातचीत के बाद भूपेंद्र सिंह ने मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि वे सौजन्य भेंट करने के लिए आए थे। वहीं प्रदेश में हुई अतिक्रमण की कार्रवाई पर उन्होंने कहा कि जो भी शासकीय जमीनों पर अतिक्रमण करेगा. उस पर कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here