दमोह में व्यापारियों के लिए अलग से शुरू हुआ वैक्सीनेशन सेंटर

व्यापारियों ने एमएलबी स्कूल सेंटर पर पहुंचकर वैक्सीनेशन कराया।

दमोह, गणेश अग्रवाल। भारत सरकार के साथ मप्र (MP) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) अपने नागरिकों को वैक्सीनेट करने के लिए लगातार प्रयास कर रही है। यही कारण है कि दमोह (Damoh) जिला मुख्यालय पर व्यापारियों के लिए वैक्सीन लगाने के लिए एक अलग से सेंटर बनाया गया है। जो 2 दिन के लिए संचालित किया जा रहा है। और इस सेंटर में व्यापारी पहुंचकर इस सुविधा का लाभ ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें…विराट कोहली का फैन्स को जवाब, ट्वीट कर कहा ‘मैंने खुद को कभी विगन नहीं बताया’

जानकारी के अनुसार दमोह के एमएलबी स्कूल में इस तरह के वैक्सीनेशन कैंप (vaccination camp) का आयोजन किया गया। जहां पर विशेष रूप से हर तरह के व्यापारियों के लिए वैक्सीन लगवाने सुविधा दी गई थी। यहां पर बड़ी संख्या में व्यापारियों ने पहुंचकर इस सुविधा का लाभ लिया। लॉकडाउन के बीच व्यापारी जहां परेशान है। वहीं उनको कोरोना से जोखिम भी है। ऐसे में स्थानीय जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों की इच्छाशक्ति के चलते व्यापारियों के हित में यह कैंप लगाया गया।

यह भी पढ़ें…Shivraj Cabinet : शिवराज कैबिनेट की बड़ी बैठक आज, कई अहम प्रस्तावों को मिलेगी मंजूरी

वैक्सीनेशन सेंटर में डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि व्यापारियों ने अलग से वैक्सीनेशन सुविधा की मांग की थी । जिसके बाद यह सुविधा चालू की गई है। इसमें सैलून से लेकर पेट्रोल पंप से लेकर हर व्यापारी वर्ग के लिए हमने ऑन स्पॉट रजिस्ट्रेशन की सुविधा चालू की है। जिसके चलते जितने भी व्यापारी और कर्मचारी हैं वह स्लॉट ना मिलने की वजह से वंचित नहीं रहेंगे।