Video : जब नोट सुखाने के काम आया हेयर ड्रायर

नोटों को आयकर विभाग की नजरों से छिपाने के लिए राय बंधुओं ने उन्हें पानी की टंकी में फेंक दिया था। जिससे पुरे नोट गीली हो गए जिन्हें हेयर ड्रायर से सुखाया गया।

दमोह, आशीष कुमार जैन। हेयर ड्रायर (Hair Dryer) का इस्तेमाल इसके नाम के मुताबिक गीले बाल सुखाने के लिए होता है लेकिन इसके और उपयोग से जुड़ा वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये वीडियो है हेयर ड्रायर से गीले नोट सुखाने का। सोशल मीडिया यूजर इस वीडियो को देखने के बाद तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं और फॉरवर्ड कर रहे हैं।

गौरतलब है कि दमोह के शराब कारोबारी राय बंधुओं के यहाँ पानी की टंकियों में छिपाये गए नोट देखकर आयकर विभाग के अधिकारी कर्मचारी हैरान रह गए। बताया जा रहा है कि आयकर विभाग (income tax raid) को राय बंधुओं के यहाँ से करीब 8 करोड़ रुपये नगद और 5 किलो सोना मिला।

ये भी पढ़ें – जानिए कर्मचारियों के 18 महीने के पेंडिंग DA Arrears पर ताजा अपडेट, सैलरी में होगा 2 लाख का लाभ!

दमोह में राय बंधुओ के यहाँ दो दिनों तक चली एयर छापेमारी का एक दिलचस्प वीडियो सामने आया है जब एक करोड़ रुपये के दो हजार और पांच पांच सौ रूपये के नोटों को हेयर ड्रायर से सुखाया गया। दरअसल छापे के दौरान नोटों से भरे बैग पानी के कंटेनर में फेंक दिए गए थे जिसे आयकर विभाग की टीम ने बाहर निकाला। नोट पूरी तरह से गीले हो चुके थे ऐसे में उन्हें गिनना और सुरक्षित रख पाना मुश्किल था।

ये भी पढ़ें – बर्फबारी में भी दुश्मन पर नजरें गड़ाए सैनिक का वीडियो वायरल, CM की ऐसी रही प्रतिक्रिया

गीले नोटों को देखकर आयकर विभाग की टीम ने दिमाग लगाया और राय परिवार के ही हेयर ड्रायर से नोटों को सुखाया गया और फिर उनकी गिनती हुई। वीडियो में मजे लेते हुए आयकर विभाग के लोग इन नोटों को सुखा रहे हैं।