Damoh News: दमोह में हुआ बड़ा रेल हादसा, मालगाड़ी से टकराया जानवर, डिब्बों के निकले पहिए

Damoh News : मध्यप्रदेश के दमोह में बड़ा रेल हादसा हो गया। जहां बीना कटनी रेल खंड पर दमोह जिला मुख्यालय पर दमोह रेलवे स्टेशन के पास स्थित पथरिया फाटक के नजदीक जानवर के टकरा जाने के बाद रेलगाड़ी के एक डिब्बे के पहिया निकल गए। गनीमत यह रही कि मालगाड़ी पलट नहीं पलटी और भीषण हादसा होने से टल गया। इस हादसे के बाद से इलाके में हड़कंप मच गया। आसपास के लोग एक साथ मौकास्थल पर एकत्रित हो गए।

मौके पर पहुंचे वरिष्ठ अधिकारी

इधर, घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। हालांकि, इसके बाद रेल यातायात लंबे समय तक प्रभावित होने के आसार है। फिलहाल, किसी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, मालगाड़ी बीना से दमोह से होकर कटनी की ओर जा रही थी। तभी अचानक रेलवे ट्रैक पर सांड आने से मालगाड़ी उससे टकरा गई, जिससे एक पहिया टूटकर बाहर निकल गया और रेल तेज आवाज आने के साथ ही रुक गई।


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।