मंत्री गोविंद सिंह राजपूत पर आरोप लगाने वाले राजकुमार धनोरा के पक्ष में आया दांगी ठाकुर समाज

राजकुमार धनोरा ने हाल ही में राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ससुराल पक्ष से दान में मिली करोड़ों रुपए की जमीन मामले का खुलासा किया था।

Dangi Thakur Society in Favor of Rajkumar Dhanora : राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ससुराल पक्ष से दान में मिली करोड़ों रुपए की जमीन मामले का खुलासा करने वाले राजकुमार धनोरा के समर्थन में दाँगी समाज मैदान में उतर आया है, दरअसल मंत्री के इस मामलें के खुलासे के बाद राजकुमार धनोरा पर FIR दर्ज की गई थी। शुक्रवार को राजकुमार धनोरा के समर्थन में बीना में दांगी ठाकुर समाज के लोग बड़ी संख्या में एकत्रित होकर एसडीएम कार्यालय पहुंचे। यहां उन्होंने मुख्यमंत्री के नाम तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा। लोगों ने मांग की है कि  समाज के राजकुमार सिंह धनोरा पर राहतगढ़ और सिविल लाइन थाने में दर्ज मामले की निष्पक्ष जांच की जाए और सच का खुलासा किया जाए।

गौरतलब है कि  राजकुमार धनोरा पूर्व में भाजपा के किसान मोर्चा सागर जिला अध्यक्ष रह चुके है। राजकुमार के समर्थन में ज्ञापन देने पहुंचे लोगों ने आरोप लगाया है कि  प्रदेश के राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने राजनीतिक द्वेष के चलते झूठे प्रकरण राजकुमार पर दर्ज करवाए है।

यह है मामला 

दरअसल  राहतगढ़ थाने में राहतगढ़ मुख्य कार्यपालन अधिकारी सुरेश प्रजापति ने ग्राम पंचायत मेन बाराकला के तत्कालीन सरपंच राजकुमार धनोरा और तत्कालीन सचिव कमलेश साहू के खिलाफ  कूट रचित दस्तावेजों व फर्जी बिल का उपयोग कर लगभग 1 करोड़ से अधिक की राशि के दुरुपयोग की शिकायत की थी। इसके बाद 5 जनवरी को राहतगढ़ थाना पुलिस ने राजकुमार धनोरा और सचिव कमलेश साहू पर के तहत मामला दर्ज किया था। जबकि राजकुमार धनोरा का कहना है कि उन्होंने राजस्व एवं परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत के फर्जी कारनामे उजागर किए है और यही वजह है किअब उन पर बदला लेने की नियत से यह मामले मंत्री द्वारा दर्ज करवाए जा रहे है। हाल ही में राजकुमार ने राजस्व मंत्री गोविंद सिंह राजपूत को ससुराल पक्ष से दान में मिली करोड़ों रुपए की जमीन मामले का खुलासा किया था। वही सोशल मीडिया में राजस्व मंत्री के खिलाफ टिप्पणी करने पर पार्टी संगठन ने राजकुमार को सागर भाजपा किसान मोर्चा के जिला अध्यक्ष पद से हटाया है। पार्टी से भी 6 साल के लिए निष्कासित कर दिया है।