Datia News: सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुईं चिरुला की थाना प्रभारी भूमिका दुबे

हादसा रात करीब 12:00 बजे हुआ था। घायल थाना प्रभारी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

datia accident

दतिया, सत्येंद्र रावत। दतिया (datia) जिले से एक बड़ी सड़क दुर्घटना (road accident) सामने आ रही है। मध्य प्रदेश (madhya pradesh) और उत्तर प्रदेश (uttar pradesh) की सीमा को जोड़ने वाले थाना चिरूला (chirula) में पदस्थ थाना प्रभारी (police incharge) भूमिका दुबे एक सड़क दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गयीं। हादसा रात करीब 12:00 बजे हुआ था। घायल थाना प्रभारी को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया।

datia accident

हादसा काफी भयावह था और भूमका इसमें गंभीर रूप से घायल हो गयीं। जब इस घटना की जानकारी पुलिस अधीक्षक, दतिया को लगी तो घायल थाना प्रभारी भूमिका दुबे की हालत को देखते हुए महिला पुलिस अधिकारी ने उन्हें तत्काल प्रभाव से इलाज हेतु झांसी के लिए रेफर करवाया। बताया जा रहा है कि दुर्घटना के वक्त भूमिका अपनी कार में थीं। उनकी गाड़ी का एक्सीडेंट रात 12:00 बजे ग्वालियर झांसी हाईवे के (कस्तूरी गार्डन) पटवारी फार्म के पास हुआ है। हालांकि प्राथमिक जानकारी के अनुसार रेत से भरे ट्रैक्टर ने थाना प्रभारी की गाड़ी को टक्कर मारी जिस वजह से यह दुर्घटना हुई।

यह भी पढ़ें… उच्च पद का प्रभार लेने वाले पुलिसकर्मियों के लिए बदले नियम, अब इस तरह होगी कार्रवाई

वे रात  में हादसे के वक्त कहां और किस कार्य हेतु जा रही थीं। फिलहाल इस बात की जानकारी अभी नहीं मिल पा रही है। हाल ही में चिरूला थाना प्रभारी भूमिका दुबे उप-निरीक्षक पद से पदोन्नत होकर निरीक्षक बनाई गईं हैं।