पेड़ पर लटका मिला वृद्ध महिला का शव, पुलिस और गांव के लोगों पर प्रताड़ना के आरोप

घटना के बाद ग्रामीणों ने रोष दिखाते हुए पुलिस को शव बरामद करने से रोक लिया। मौके पर मौजूद SDOP ने मामला शांत कराते हुए आगे की कार्रवाई की। फिलहाल मौत का कारण स्प्षट नहीं है।

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya pradesh) के दतिया जिले (Datia district) में एक बुजुर्ग महिला की पेड़ पर लटकी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि जिगना थाना अंतर्गत ननुवाहा में एक खेत में लगे पीपल के पेड़ पर गांव की 60 वर्षीय महिला का फंदे से लटका शव मिला जिसकी जानकारी लगने पर ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया। मामले की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने शव को पेड़ से उतारा और पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया।

ये भी पढ़ें- बदमाश मूंगफली ने की दोस्त RTO की हत्या, दहशत फैलाकर बनना था नामी गुंडा

मामले पर पहले ग्रामीणों ने पुलिस को शव उतारने से रोक दिया था, लेकिन काफी जद्दोजहद के बाद मौके पर एसडीओपी पुलिस बल के साथ पहुंचे जिसके बाद महिला का शव उतार आगे की कार्रवाई की गई। मामले में मृतक वृद्ध महिला के पास से एक पत्र भी मिला है जिसमें दतिया पुलिस अधीक्षक और एसडीएपी बड़ौनी को संबोधित करते हुए गांव के ही कुछ लोगों पर पुलिस के साथ मिलकर उसके परिजनों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। वहीं मृतक महिला के बेटे हिम्मत सिंह ने भी गांव के कुछ लोगों पर आरोप लगाते हुए पुलिस पर भी कल्ला अहिरवार हत्याकांड का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस ने वृद्ध महिला का शव पोस्टमार्टम के लिये जिला अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस का कहना है की मामले की जांच की जा रही है, वहीं पीएम की रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का स्पष्ट कारण सामने आ सकेगा।