दतिया में 30 साल के किसान की गोली मारकर हत्या

दतिया, सत्येन्द्र रावत। डीपार थाना क्षेत्र में राजराजेश्वरी माता मंदिर के समीप खेत की रखवाली कर रहे 30 साल के युवा किसान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या की सूचना लगते ही मौके पर फॉरेंसिक टीम के साथ पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

यह भी पढे…. MPPEB : 208 पदों पर होनी है भर्ती, उम्मीदवारों के लिए आखिरी मौका, 5 अप्रैल तक करें आवेदन, जाने नियम

घटना डीपार थाना क्षेत्र के अंतर्गत सिंध नदी के समीप राजराजेश्वरी मंदिर के पास की है। 30 वर्षीय युवा किसान दीपक केवट अपने खेत पर लगी सब्जी की फसल की रखवाली कर रहा था। तभी दो से तीन अज्ञात बदमाश आए और गाली गलौज कर युवक पर फायर कर दी। गोली युवक के सीने में लगी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पास के खेत में काम कर रहे युवक के चाचा सतीश ने घटना देख पुलिस को सूचना दी।

यह भी पढ़ें… FIDE Chess Olympiad: चेस लवर्स के लिए गुड न्यूज! भारत में पहली बार होगी विश्व प्रसिद्ध चेस प्रतियोगिता, निरीक्षण जारी

घटना स्थल पर सेवढ़ा पुलिस और डीपार थाना पुलिस पहुंची और जांच शुरू कर दी। वही मृतक के चाचा सतीश केवट ने बताया कि भतीजा, खेत पर लगी सब्जी की फसल की रखवाली कर रहा था। मैं अपने खेत पर था, तभी अचानक दो से तीन बदमाश आए और गाली गलौज कर भतीजे पर फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान में डर के मारे छिप गया। जब बदमाश वहां से भाग निकले, तब मौके पर पहुंचा। दीपक की शादी 7 साल पहले हुई थी, उसकी दाे बेटियां हैं। वही डीपार थाना प्रभारी वैभव गुप्ता ने बताया कि खेत पर अपनी फसल रखा रहे किसान की अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी है। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।