गौशाला पहुंचे गृहमंत्री, गायों को खिलाया चारा, गौरक्षा और सेवा का दिया संदेश

दतिया| सत्येंद्र सिंह रावत| गृह, लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा गुरू पूर्णिमा के पावन पर्व पर दतिया की गौशाला पहुँचे। उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश सरकार गौ-पालन एवं गौ-रक्षा के लिये प्रभावी कदम उठा रही है। प्रदेश में गौ-शालाओं को सहयोग देकर उन्हें आत्मानिर्भरता की ओर अग्रसर किया जा रहा है। गौ-शाला पहुँचे मंत्री डॉ. मिश्रा ने गायों को अपने हाथों से हरा चारा खिलाया और उनकी रक्षा एवं सेवा का संदेश भी दिया।

नगर भ्रमण के दौरान मंत्री डॉ. मिश्रा ने मामा के डेरा के पास जरूरतमंद परिवारों को राहत के रूप में राशन सामग्री भी वितरित की। उन्होंने नागरिकों से अपील की कि कोरोना से बचाव के लिये स्वच्छता पर विशेष ध्यान दिया जाए। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और साबुन से बार-बार हाथ धोयें, मास्क का भी उपयोग निरन्तर करें।

कोरोना वीरों का किया सम्मान
गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने दतिया के कस्तूरी गार्डन में कोरोना वीरों का सम्मान करते हुए उनके द्वारा दी गई सेवाओं को सराहा। उन्होंने कहा कि कोरोना संकट काल में एन.सी.सी. और एन.एस.एस. के कैडेस्ट, लॉकडाउन के वक्त ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों का सहयोग करने वाले समाज सेवकों को सम्मानित किया। इस अवसर पर भा जा पा जिलाध्यक्ष सुरेन्द्र बुधौलिया एबं स्थानीय जनप्रतिनिधि, समाजसेवी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here