सेवढ़ा, राहुल ठाकुर। दतिया (Datia) जिले के सेवढ़ा (sevdha) में बुधवार शाम एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया। जिसमें एक कार और ट्रैक्टर-ट्रॉली की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई वहीं ट्रॉली चालक का एक हांथ कट गया । एक्सीडेंट की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची। और घायल को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा।

यह भी पढ़ें… खबर का असर : 24 घंटे के अंदर सफाई दरोगा ने लिया मामला सज्ञान में, गंदगी के ढेर को कराया साफ

जानकारी के अनुसार बुधवार की शाम कार और ट्रैक्टर ट्रॉली में जोरदार टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि सामने से आ रही कार तेज रफ्तार में थी जिसके कारण अनियंत्रित होने से कार ट्रैक्टर में जा भिड़ी। इस टक्कर के बाद ट्रैक्टर पलट गया और ट्रैक्टर चालक के दबने से दोनों हाथ कट गए। ग्रामीणों ने बताया कि हतग ज्योति बाथम ट्रैक्टर में ईंट भरकर जा रहा था। तभी सेवढ़ा बायपास पर माँ राजराजेश्वरी मंदिर के मोड़ पर सामने से आ रही कार बचाने के चक्कर में यह हादसा हुआ है। और युवक का ट्रॉली के नीचे हाथ दबने से कट गया । गनीमत यह रही कि कार में सवार महिलाओं समेत बच्चे भी मौजूद थे जिन्हें मामूली चोटें आई है। मौके से सूचना मिलने पर डायल 100 घटना स्थल पर पहुंची। जिसके बाद घायल ट्रैक्टर चालक को सिविल अस्पताल सेवढा लाया गया। जहां पर प्रथमिक उपचार के बाद घायल युवक को ग्वालियर रेफर कर दिया गया।

एक्सीडेंट : कार और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक का कटा हाथएक्सीडेंट : कार और ट्रैक्टर की जोरदार भिड़ंत, ट्रैक्टर चालक का कटा हाथ