Unlock के बाद इस जिले को कर्फ्यू में और ढील, गृह मंत्री बोले- तीसरी लहर की तैयारी रखें

mp home minster

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में 1 जून से अनलॉक (Unlock 2021) की प्रक्रिया शुरु हो गई है, हालांकि केसों को देखते हुए अब भी कई जिलों में पाबंदियां है, लेकिन हालातों को देखते हुए एक के बाद एक जिलों में छूट भी दी जा रही है। भोपाल, इंदौर, जबलपुर और ग्वालियर के बाद अब दतिया DCMC की बैठक में कर्फ्यू में ढील देने का फैसला लिया गया है।मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कोरोना की संभावित तीसरी लहर को देखते हुए दतिया जिले में सभी आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिए।

Bank Holiday 2021: 12 से 30 जून के बीच 8 दिन बंद रहेंगे बैंक, जल्द निपटा लें काम

दरअसल, आज शनिवार को गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) दतिया मेडिकल कॉलेज(Datia Medical College)  के सभागार में आयोजित डिस्ट्रिक्ट क्राइसिस मैनेजमेंट कमेटी की अध्यक्षता कर रहे थे। बैठक में जिले में कोरोना के प्रकरणों की कमी को देखते हुए सदस्यों के सुझाव पर आगामी एक सप्ताह तक प्रातः 6 बजे से सायं 7 बजे तक कोविड गाईड लाईन का पूर्ण रूप से पालन कराते हुए बाजार खोलने, रात्रिकालीन कोरोना कर्फ्यू को यथावत रखने पर सहमति व्यक्त की गई।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)