कांग्रेस पर जमकर बरसे सिंधिया-शिवराज, “दिग्विजय और कमलनाथ को बताया गद्दार”

दतिया, सत्येन्द्र रावत। उपचुनाव (byelection) की तारीख के ऐलान से पहले भाजपा पूरी दमखम के साथ चुनावी मैदान है। रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज़़ सिंह चौहान (Shivraj singh chauhan)और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया भांडर तहसील पंहुचे, जहां मुख्यमंत्री ने 164 करोड़ के विकास कार्यों का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान शिवराज और सिंधिया ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय पर निशाना साधते हुए उन्हें गद्दार बताया।

आमसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने कहा कि कांग्रेस में दूल्हा कोई और था और शहनाई किसी और ने बजाई, सिंधिया जी की मेहनत थी और मुख्यमंत्री बन गये कमलनाथ, हर काम में पैसे बनाये कमलनाथ बोरानाथ बन गये थे, कमलनाथ ने जनता से किया एक भी वादा नहीं निभाया, कमलनाथ गद्दार है, मैं किसानों और गरीबों को परेशान नहीं होने दूंगा, उनके लिए कहीं से भी पैसा लाऊंगा।

जनता के हित में सरकार गिराई , ..तो हूं मैं गद्दार

ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya scindia) ने कहा कि कमलनाथ मुझे गद्दार कहते हैं, मैने जनता के हित के लिए सरकार गिराई अगर जनता के हित में कोई काम करना गद्दारी है तो मैं गद्दार हूं । कमलनाथ अगर मुख्यमंत्री बन पाए तो ग्वालियर चंबल संभाग में मिली सीटों की वजह से कमलनाथ ने 15 महीने में वल्लभ भवन से अपने पैर बाहर नहीं निकाले। जो कांग्रेस अवैध रेत उत्खनन नहीं रोक पाई वह नदी बचाओ यात्रा निकाल रही है। कमलनाथ ने सरकार का कर्ज माफी सहित कोई भी वादा पूरा नहीं किया, हमें गद्दार कहते हैं, कमलनाथ व दिग्विजय सिंह गद्दार हैं । उन्होंने जनता के साथ धोखा किया है। इस बार जनता उन्हें अच्छे से सबक सिखाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here