दतिया : तेज रफ्तार वाहन पलटा, भाजपा नेता की मौत

दतिया जिले के भांडेर रॉड पर स्कोर्पियो वाहन पलटने से भाजपा नेता रज्जू पाल की मौत हो गई। वहीं वाहन में सवार अन्य चार लोग घायल हो गए।

Datia

दतिया, सत्येंद्र रावत। जिले के भांडेर रोड पर एक तेज रफ्तार स्कोर्पियो पलट गई। स्कोर्पियो में पांच लोग सवार थे। जिनमें से भाजपा नेता रज्जू पाल की दुर्घटना में मौत हो गई। जबकि अन्य चार लोग घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया है।

यह भी पढ़ें:-मुरैना में वन विभाग और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई, 6 ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त

रविवार को दुरसडा थाना क्षेत्र के ग्राम इमलिया-बीकर के बीच दतिया से भांडेर की ओर जा रही एक स्कॉर्पियो गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। जानकारी के अनुसार सामने से आ रही एक बाइक को बचाने के चक्कर में स्कॉर्पियो चालक ने गाड़ी को सड़क से नीचे उतारा और उसका संतुलन बिगड़ गया, जिससे गाड़ी अनियंत्रित होकर खेतों में पलट गई। सूचना मिलते ही दुरसड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस तत्काल घायलों को जिला चिकित्सालय उपचार के लिए लेकर पहुंची। गाड़ी में बैठे 5 लोगों को गंभीर चोटें आई हैं। जिन्हें उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया। घायलों में भाजपा नेता रज्जन पाल निवासी इकारा की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं वीर पाल, इन्द्र पाल, अजय पाल, शिशुपाल घायल हो गए।

यह भी पढ़ें:-कोरोना कर्फ्यू में बाइक चुराने वाला गिरोह पुलिस गिरफ्त में, तीन आरोपियों से 20 गाड़ी बरामद

घटना की जानकारी लगते ही दुरसड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची, घायलों को उपचार के लिए दतिया जिला चिकित्सालय भेज कर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने भाजपा नेता रज्जन पाल शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि घायलों में अपर कलेक्टर के पुत्र गुलाब पाल भी हैं।