एसडीएम से विवाद के मामले में विधायक पति और समर्थकों पर मामला दर्ज

दतिया। भांडेर विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक के पति डॉ संतराम सरोनिया और एसडीएम दतिया जेपी गुप्ता के बीच हुए विवाद का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संतराम सरोनिया और उनके साथियों पर मामला दर्ज कर दिया है|  बुधवार को गिट्टी से भरा ट्रैक्टर-ट्रॉली पकडऩे पर एसडीएम व भांडेर विधायक पति के बीच जमकर तू-तू मैं-मैं हुई थी| दोनों के बीच तीखी नोकझोंक एवं मोबाइल छुड़ाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

वीडियो वायरल होने के बाद गुरुवार को बड़ौनी थाना पुलिस ने एसडीएम जेपी गुप्ता की शिकायत पर संतराम सरोनियां निवासी भांडेर, जीतू दांगी निवासी बढ़ौनी, अजय शुक्ला कुंइन पुरा सहित 4-5 अन्य लोगों पर धारा 353, 189, 294, 34, 504 के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है। वहीं आकाश बाल्मीकि और चंद्रशेखर आदिवासी ने एसडीएम के खिलाफ एससी एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज करने की मांग की है| 

 दरअसल, यह पूरा विवाद गिट्टी से भरा हुआ ट्रैक्टर को पकड़ने को लेकर हुआ था| जिसे छुड़वाने कांग्रेस नेता संतराम सरोनियां बुधवार की शाम दतिया एसडीएम जेपी गुप्ता के चैंबर में पहुंचे| जहां उन्होंने एसडीएम पर भाजपा नेताओ के इशारे पर कार्य करने तथा ट्रैक्टर चालक से 10000 की मांग करने आरोप लगाया था। दतिया एसडीएम गुप्ता एवं कांग्रेस नेता नोकझोंक के साथ एक दूसरे का वीडियो बना रहे थे। जिस पर भांडेर विधायक पति ने एसडीएम का मोबाइल छीन लिया था। घटनाक्रम के बाद जिले के प्रशासनिक अधिकारी जेपी गुप्ता के समर्थन में उतर आए हैं एवं कांग्रेस नेताओ के विरुद्ध कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा कर कार्रवाई की मांग की है।