बाजार बंद को सफल बनाने सड़क पर उतरे कांग्रेसी, प्रशासन की चप्पे-चप्पे पर नजर

शनिवार की सुवह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और एक साथ बाजार का भी भ्रमण किया गया।

कांग्रेसी

सेवढा, राहुल ठाकुर। शनिवार को प्रदेश कांग्रेस कार्यालय के निर्देश पर कांग्रेस के प्रदेश व्यापी कार्यकर्ता सड़को पर उतरे और कांग्रेसी नेताओ ने आधे दिन के लिए बाजार भी बंद कराया। राज्य सरकार व केंद्र सरकार द्वारा डीजल पेट्रोल रसोई गैस के मूल्यों में बृद्धि के विरोध में शनिवार को सम्पूर्ण बाज़ार बन्द रहा। ब्लॉक अध्यक्ष कांग्रेस जनवेद सिंह कुशवाह के नेतृत्व में शुक्रवार की शाम को ही मुनादी कर दुकानदारों को अपनी अपनी दुकाने आधे दिन के लिए शनिवार को बंद रखने के लिए कहा गया।

जिसके तारतम्य में सेवढा नगर शनिवार की सुवह से ही बंद था और दुकानदारों ने बाजार बंद का समर्थन किया और अपनी अपनी दुकानें बंद रखी। शनिवार की सुवह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बस स्टैंड पर एकत्रित हुए और एक साथ बाजार का भी भ्रमण किया गया। वंही केंद्र सरकार व राज्य सरकार की वर्तमान में चल रहे तानाशाही के विरोध में जमकर नारेबाजी की गई और पेट्रोलियम पदार्थों में की गई वृद्धि को बापस लेने की मांग की गई और बाजार में घूमकर कांग्रेसी नेताओं ने लोगो को केंद्र सरकार व राज्य सरकार नाकामियो के बारे में लोगो को अवगत कराया।

Read More: Betul News: बढ़ती महंगाई के विरोध में कांग्रेस का बंद, घूम घूम कर बंद करवाए प्रतिष्ठान

बाजार बंद में सेवढा थाने में नव नियुक्त सब इंस्पेक्टर नरेंद्र कुमार ने सेवढा नगर के मुख्य मार्ग समेत गली महोल्लो में पुलिस बल के साथ पैदल पैदल घूमकर भृमण किया। इस मौके पर मुख्य रूप से बाजार बंद कराने मे पूर्व मंडी अध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा, जैवेन्द सिंह परिहार, उदयवीर भदौरिया, मुन्ना सेंगर, संजू दीक्षित, एन डी प्रजापति, मनमोहन दीक्षित, राजेन्द्र नोनेरिया, नरेंद्र गंधी, उधम सिंह नागिल, सुरेंद्र चौधरी, रहीश खान, अपर्वल साहनी, राजू श्रीवास्तव, देशराज कुशवाह समेत आधा सैकड़ा से अधिक कांग्रेसी नेतागण शामिल हुए।

कांग्रेसी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here