दतिया में कांग्रेस को झटका, महिला प्रदेश पदाधिकारी अंजू शर्मा भाजपा में शामिल

दतिया/सेवड़ा।सत्येन्द्र सिंह रावत| भाजपा पार्टी कांग्रेस को हर मोर्चे पर घेरे हुए और झटके पे झटका देती आ रही है। इसी के चलते सूबे के कद्दावर मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की लोकप्रियता तथा भाजपा सरकार की कार्य योजना से प्रभावित होकर महिला कांग्रेस प्रदेश सचिव अंजू शर्मा ने कांग्रेस छोड़ भाजपा का दामन थाम लिया है| उन्होंने गृहमंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा के समक्ष भाजपा पार्टी सदस्यता ग्रहण की है।

महिला कांग्रेस प्रदेश पदाधिकारी के भाजपा में शामिल होने से कांग्रेस पार्टी को एक बहुत बड़ा झटका माना जा सकता है। नरोत्तम मिश्रा प्रदेश में एक वह नाम है जो पलक झपकते ही विरोधी पार्टी की टेंशन बढ़ाते रहते है। फिर चाहे वह कांग्रेस का तख्तापलट हो या कांग्रेस विधायक या नेताओं को भाजपा में शामिल करना हो। यह जादू सिर्फ डॉ नरोत्तम मिश्रा ही प्रदेश में करते आ रहे और इसलिये उन्हें सरकार का संकट मोचक कहा जाता है।

राजनीति में कम समय मे ही अपना राजनीतिक करियर में एक बार फिर सफलता की ओर बढ़ने का काम सेवढा की रहने वाली श्रीमती अंजू शर्मा ने किया है। इन्होंने प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव जैसे पद को छोड़ते हुए रविवार की सुबह भाजपा पार्टी के संकट मोचन कहे जाने वाले ग्रह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। गुप्त सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार पिछले कई दिनों से जिला से लेकर सेवढा भाजपा मंडल के पदाधिकारी ने से श्रीमती अंजू शर्मा की भाजपा में जाने की बात तूल पकड़ रही थी। अंजू शर्मा ने प्रेस से कहा कि मध्यप्रदेश में जबसे भाजपा आई है। उक्त सरकार ने हर वर्ग के लिए सोच समझकर योजनाओं का प्रारम्भ किया है जिसका लाभ अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति को मिले इस आशय से भारतीय जनता पार्टी कार्य करती है। इन कार्यो को देखकर ही मेने कांग्रेस सरकार में प्रदेश महिला कांग्रेस सचिव का पद छोड़कर भाजपा सरकार को अपनाया है और जो विश्वास भाजपा के पदाधिकारियों ने मुझ पर बनाया है उसका पालन भी अपनी पूरी निष्ठा और ईमानदारी से करूंगी।

इनके मनोनयन पर आलोक सिंह परिहार, भगवत सिंह चौहान,।लवकुश सिंह गुर्जर, श्रीमती अवदेश सिंह गुर्जर, श्रीमती उषा निरंजन, रमाशंकर पाठक, मुकेश उर्फ लल्ला चौधरी, शिवराम समाधिया, मनोज उर्फ टाइगर।सोनी, राजकुमार पटवा, अरविंद नागिल, रामकुमार सेन, प्रेमनारायण प्रजापति, बातू शिवहरे, इमरान खान समेत भाजपा कार्यकर्ताओं ने बधाई दी।