Datia: कांग्रेस विधायक जयवर्धन ने शिवराज सरकार को घेरा, बाढ़ पीड़ितों के लिए की ये बड़ी मांग

दतिया, सत्येंद्र रावत। पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह (Jaivardhan Singh) ग्वालियर (gwalior) से सड़क मार्ग से दतिया (datia) होते हुए शिवपुरी (shivpuri) रवाना हुए अपराय में कांग्रेस जिलाध्यक्ष अशोक दांगी (ashok dangi) बगदा के नेतृत्व में सैकड़ों साथियों ने जयवर्धन सिंह की अगवानी की और शहर में कई जगह उनका स्वागत हुआ। पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक (congress MLA) जयवर्धन सिंह ने बुधवार को दतिया में प्रसिद्ध शक्तिपीठ पीताम्बरा मन्दिर पहुंच कर मां बगुलामुखी के दरबार में मत्था टेका तथा देवी माँ के दर्शन कर पूजा अर्चना की।

इस अवसर पर सेंवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह (ghanshyam singh) एवं पूर्व जिला पंचायत सदस्य पंजाब सिंह यादव साथ रहे। पीठ के बाहर मीडिया के सवालों का जबाब देते हुए विधायक जयवर्धन सिंह ने कहा कि बाढ़ के कारण ग्वालियर चंबल क्षेत्र के गांबों में किसानों को काफी नुकसान हुआ है, पर हैरानी है कि सरकार की ओर से अब तक बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए एक पैसे की सहायता नहीं फि गई।

Read More: Cabinet Meeting: मोदी सरकार का किसानों को तोहफा, इतना बढ़ाया FRP बढ़ाया

उन्होंने कहा कि संकट के समय बाढ़ पीड़ितों के बीच दुख दर्द बांटने कमलनाथ जी, दिग्विजय सिंह जी पहुंचे, विधायक घनश्याम सिंह लगातार बाढ़ पीड़ितों को मदद पहुंचा रहे हैं। हमारी सरकार से मांग रहेगी कि बाढ़ पीड़ित परिवारों को तत्काल आर्थिक मदद उपलब्ध कराई जाए।

उन्होंने पत्रकारों के अन्य सवालों का भी बड़ी बेबांकी से जबाब दिया। इस अवसर पर जिलेदार सिंह गुर्जर, कप्तान सिंह ऊँचीया, अजय शुक्ला, भानू ठाकुर,केपी यादव, अमरीश बाल्मीकि आदि सहित अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Datia: कांग्रेस विधायक जयवर्धन ने शिवराज सरकार को घेरा, बाढ़ पीड़ितों के लिए की ये बड़ी मांग