Datia News : शहजाद हत्याकांड मामले में कांग्रेस नेता के बेटे सहित 3 आरोपी गिरफ्तार, 2 अभी भी फरार

कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस नेता और हत्याकांड के मुख्य आरोपी हर्ष यादव के साथ रविंद्र खटीक और अनिल भूमनानी को गिरफ्तार किया है।

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। दतिया (Datia) में शहजाद हत्याकांड (Shahzad murder case) के मामले में पुलिस ने फरार चल रहे तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि सभी फरार आरोपियों पर 10-10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था। कोतवाली पुलिस ने कांग्रेस नेता और हत्याकांड के मुख्य आरोपी हर्ष यादव के साथ रविंद्र खटीक और अनिल भूमनानी को गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें… Morena News: महिला सरपंच व सचिव में हुई हाथापाई, थाने पहुंचा मामला

जानकारी के अनुसार शहजाद खान की हत्या करने के बाद लंबे समय से फरार चल रहे पूर्व जिला अध्यक्ष नाहर सिंह यादव के पुत्र हर्ष यादव, रविंद्र खटीक, विभानु यादव, अनिल भूमनानी और ढोंतू मुसलमान को पुलिस सर्च कर रही थी। इसी बीच कोतवाली पुलिस को मुखबिर की सूचना के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने मुख्य आरोपी हर्ष यादव, अनिल भूमनानी, रविन्द्र खटीक को अंगूरी बेहराज से धर दबोचा। पुलिस ने आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई 32 बोर की पिस्टल, दो जिंदा राउंड कारतूस और लाठी व सरिया जब्त किया है। वहीं बाकी आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस लगातार प्रयास कर रही है।