Datia News : डकैती की योजना बनाते 4 बदमाश गिरफ्तार, 2 आरोपी हुए फरार

Datia Crime News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले में सेवढ़ा पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पेट्रोल पंप पर डकैती डाल ने की योजना बनाते हुए 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। वहीं पुलिस को देख मौके से 2 आरोपी भाग निकले। जिनकी तलाश पुलिस कर रही है। वही पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने एक चोरी करना भी स्वीकार किया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, गुरुवार रात थाना प्रभारी रामबाबू शर्मा को सूचना मिली कि बेरछा रोड पर स्थित ईट भट्टे के पास कुछ लोग हथियार के साथ खड़े हुए है, जो डकैती की योजना बना रहे है। सूचना के बाद तत्काल थाना प्रभारी ने पुलिस बल के साथ मौके पर दबिश दी। दबिस के दौरान मोके से पुलिस ने चार लोगों को गिराफ्तार किया। जिन्होंने पूछताछ में अपना नाम भूपेंद्र गुर्जर, सत्येंद्र गुर्जर निविसी भिंड, पुलन्दर परिहार निवासी गांव जिगनिया, जसरथ जाटव निवासी लोकेंद्रपुर होना बताया। इनके कब्जे से पुलिस ने लोहे की कटर, 2 बाइक, 2 कट्टे चार राउंड और 2 तलवार जब्त की है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”