Datia News : 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म फिर हत्या

परिजन वहां गए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही दतिया SP और चंबल जोन IG मामले की जांच में जुट गए।

दतिया, सत्येंद्र रावत। मध्यप्रदेश के दतिया (datia) जिले के ग्राम तिलैथा में 8 साल की बच्ची की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है एक आरोपी ने एक 8 साल की बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म कर फिर उसकी हत्या कर दी। और बच्ची के शव को गांव से 200 mt. दूर जगंल में फेंक दिया है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़े…मंत्री के भोपाल पहुंचते ही ग्वालियर का पीआईयू अधिकारी निलंबित

आपको बता दें कि दतिया जिले के ग्राम तिलैथा में एक 8 साल की बच्ची शादी के लिए अपने रिश्तेदारों के यहां आई थी। इसी दौरान यहां एक अज्ञात आरोपी ने बच्ची के साथ रेप कर उसकी हत्या कर दी है। परिजनों ने बताया कि सुबह जब हम सो के उठे तो बच्ची घर पर नहीं थी। हम लोग घबरा गए कि सुबह-सुबह बेटी कहां चली गई। आसपास उसकी तलाश की गई।

Datia News : 8 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म फिर हत्या

यह भी पढ़े…Dabra News : जब गरीब परिवार की बेटी की शादी कराने आगे आए भाजपा जिलाध्यक्ष और तहसीलदार, पूरे गांव ने साथ उठा लिया जिम्मा

इसी बीच एक ग्रामीणों ने सूचना दी कि गांव से 200 mt दूर नहर के पास वाले जंगल में बच्ची की लाश पड़ी है। परिजन वहां गए और पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही दतिया SP और चंबल जोन IG मामले की जांच में जुट गए। पुलिस का कहना है कि पोस्टमॉर्टम के बाद बच्ची के शव को पुलिस को सौंप देंगे। आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। जल्द ही आरोपी हमारी गिरफ्त में होगा।