Datia News : अस्पताल पर बच्चा बदलने का आरोप, परिजनों ने की DNA टेस्ट की मांग

Datia District Hospital News : दतिया का जिला अस्पताल एक बार फिर से विवादों के घेरे में आ गया है, जहाँ बच्चे की अदला-बदली का कारनामा सामने आया है। बरजोरपुरा के कालीचरण तिवारी ने नर्सिंग स्टाफ पर उसका बच्चा बदलने का आरोप लगाया है कालीचरण ने आरोप लगाया है कि उसके लड़का हुआ था लेकिन नर्स ने लड़का की जगह लड़की दे दी, दरअसल इस दौरान मेटरनिटी वार्ड में दो महिलाओं की डिलेवरी हुई थी जिसमें एक कालीचरण की पत्नी के डिलेवरी हुई थी जबकि दूसरी डिलेवरी मलियापुरा ग्राम के देवेंद्र प्रजापति के हुई थी।

परिजनों ने की DNA टेस्ट की मांग

कालीचरण तिवारी ने अस्पताल प्रबंधन और पुलिस में शिकायत कर डी एन ए टेस्ट की मांग की है, फिलहाल पुलिस और अस्पताल आरोपों की जांच कर रही है। आगे पीड़ित कालीचरण का कहना है कि हमें पहले से ही एक बेटी है। यह हमारा दूसरा बच्चा है। बेटा आए या बेटी, हमारे लिए तो खुशी की बात है। हम दोनों में फर्क नहीं करते हैं, हम इस बात की जांच करवाना चाहते हैं कि आखिर सच क्या है। DNA टेस्ट में जो भी आएगा, हमें वह मंजूर होगा।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”