Datia News : फेक न्यूज फैलाने का आरोप, पूर्व विधायक पर हुआ मामला दर्ज

Fake News Case : मध्यप्रदेश में दतिया को नं 1 बनाने में प्रदेश के गृह मंत्री अपनी जी जान लगा रहे है और एक तरफ कांग्रेस के नेता उसी नाम को डूबने में लगे हुए है आज दतिया के बडौनी थाना के हवालात में लूट के मुजरिम की मौत की खबर को कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती ने अपनी फेसबुक आईडी पर डाल दी और पुलिस के खिलाफ लापरवाही की कई टिप्पणियां की।

बता दे कि कांग्रेस पूर्व विधायक राजेंद्र भारती पूर्व में भी ऐसी घटनाओं को लेकर लिख चुके हैं लेकिन एक भी खबर सत्य नही निकली और आज भी जिस मुजरिम के बारे में राजेंद्र भारती ने मौत होना बताया वह जिंदा था और लूट में आरोपी था जिसको आज थाना प्रभारी बडौनी ने न्यायालय में भी पेश किया इसी खबर की जांच थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर द्वारा की जा रही थी। तत्काल ही थाना प्रभारी शैलेंद्र गुर्जर ने अपने ही थाने में शिकायती आवेदन दिया और कांग्रेस के पूर्व विधायक राजेंद्र भारती के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करा दिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”