Datia News: पूर्व विधायक पर लगा गाड़ी हड़पने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस

दतिया, सत्येंद्र रावत। मध्यप्रदेश (MP) में कुछ भी हो सकता है। दरअसल दतिया (datia) में पूर्व विधायक (Former mla) राजेंद्र भारती (rajendra bharti) पर गाड़ी हड़पने का इल्जाम लगा है। इतना ही नहीं फरियादी ने पूर्व विधायक द्वारा गाड़ी हड़पने के साथ-साथ जातिसूचक गाली देने की भी शिकायत की है। बता दे कि पूर्व विधायक राजेंद्र भारती (rajendra bharti) कांग्रेस नेता (congress leader) बहुत ही करीबी कांग्रेस नेता वीर सिंह बंशकार ग्राम खटोला निवासी ने कोतवाली पुलिस को लिखित आवेदन दिया। उल्लेखनीय है कि स्कॉर्पियो गाड़ी क्रमांक UP93 AS 6722 कांग्रेस पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती निवासी मुड़ियन का कुआं द्वारा हड़प लिए जाने व जातिसूचक गाली देने की भी शिकायत की है।

Read More: PM Awas Yojana: 28 अगस्त को हितग्राहियों को बड़ा तोहफा देंगे CM Shivraj, राशि का करेंगे वितरण

फरियादी वीर सिंह वंशकार ने बताया कि विधायक राजेंद्र भारती ने गाड़ी ना देने और जान से मारने की धमकी दी है। प्रार्थी ने दिनांक 1/3/2016 को गाड़ी राजेन्द्र भारती के यहां पर किराए पर लगाई थी। किराए के तौर पर तय हुआ कि 18000 प्रति माह व गाड़ी का मेंटेनेंस भी तय हुआ था लेकिन अनावेदक ने न तो समय पर किराया दिया। जिससे कि सिविल खराब हो गई।

फिर अनावेदक ने अपनी गाड़ी वापस मांगी तो उनके द्वारा फरियादी से गाली गलोज जान से मारने की धमकी दी और कहा मैंने तो तुम्हारी गाड़ी खरीद ली है। वही फरियादी की गाड़ी दिलाए जाने वाहन अनावेदक के खिलाफ दंडात्मक कार्यवाही किए जाने के मामले में फरियादी वीर सिंह बंशकार, पुत्र माणिकचंद बंशकार निवासी खटोला हाल निवास उनाव रोड़ ने कोतवाली पुलिस को शिकायती आवेदन दिया हैं। कोतवाली पुलिस आवेदन की जांच में जुटी हैं। वही जानकारी के मुताबिक वीर सिंह बंशकार, पुत्र माणिकचंद बंशकार निवासी खटोला हाल, निवास उनाव, पूर्व विधायक राजेन्द्र भारती के बहुत ही करीबी माने जाते हैं।

Datia News: पूर्व विधायक पर लगा गाड़ी हड़पने का आरोप, जांच में जुटी पुलिस