Datia News : पुलिस ने अवैध हथियार के साथ दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, पढ़े पूरी खबर

Datia Crime News : प्रदेश में अवैध हथियारों के निर्माण और तस्करी का धंधा जोरों पर चल रहा है। ऐसा ही मामला मध्य प्रदेश के दतिया जिले से आ रही है जहाँ सिविल लाइन थाना पुलिस ने मंगलवार को दो युवकों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने दोनों से दो देसी लोडेड कट्टा बरामद किया है। वहीं दोनों के विरुद्ध कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया है।

यह है मामला

पुलिस द्वारा मिली जानकारी के अनुसार, मुखबिर की सूचना पर करन सागर छ्त्री के पास पहुंचकर हीरानगर कॉलोनी निवासी रोहित यादव पिता पंचम सिंह को मौके से गिरफ्तार किया। जिसके कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का लोडड दुनाली कट्टा जप्त किया है। मौके से भाग रहे दूसरे युवक को भी पकड़ लिया गया है। जिस के कब्जे से पुलिस ने एक 315 बोर का लोडड कट्टा जब्त किया है। आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम अमित कुशवाह बताया गया है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”