Datia News : अवैध हथियार बनाने की फैक्ट्री पर पुलिस ने मारा छापा, दो आरोपी गिरफ्तार

arrest

Datia News : मध्य प्रदेश के दतिया जिले की सेवढ़ा तहसील में पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए तमंचा फैक्टरी पकड़ी है। बताया जा रहा है कि यह एक घर में संचालित हो रही थी। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने नगर के वार्ड 11 में एक घर में दबिश दी थी। यहां पर 2 आरोपियों को मौके से गिरफ्तार किया है। अवैध फैक्ट्री में कट्टे और तमंचे बनाए जाते थे और तैयार हथियारों की सप्लाई की जाती थी। आरोपियों के तार मध्य प्रदेश के अलावा अन्य प्रदेशों से भी जुड़े हुए हैं।

यह है पूरा मामला

पुलिस अधीक्षक के मुताबिक, हथियारों की बड़ी फैक्ट्री को पकड़ने के लिए पुलिस ने प्लानिंग डेवलप की और पहले एक युवक को पकड़ा जो इस फैक्ट्री से हथियार लेकर आया था। इसके बाद पुलिस के हाथ यह बड़ी सफलता लगी। हथियारों की पकड़ी गई फैक्ट्री में 7 अवैध हथियार, 25 जिंदा कारतूस और भारी मात्रा में हथियार निर्माण करने वाली सामग्री बरामद हुई है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”