Datia News : घर मे घुसकर किशोरी से की छेड़छाड़, पुलिस ने किया मामला दर्ज

Datia Crime News : मध्यप्रदेश के दतिया जिले के थरेट थाना अंतर्गत गांव चीना में घर में अकेली किशोरी के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आ रहा है। किशोरी के शोर मचाने पर आरोपी मारपीट कर जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ और पॉक्सो एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

यह है मामला

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत में बताया कि, रविवार की शाम वह घर पर अकेली थी और उसके परिजन किसी काम से बाहर गए हुए थे। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी मयंक कौरव घर में घुस आया और छेड़छाड़ करने लगा। जब पीड़िता के द्वारा विरोध किया तो आरोपी ने इसके साथ मारपीट के किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर भाग गया। इस के बाद जब परिजन घर पहुंचे तो किशोरी के द्वारा उन्हें सारी बात बताई और थरेट थेन पहुंच कर आरोपी की विरुद्ध शिकायत दर्ज कराई।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”