बुंदेलखंड में एक और है पर्चे और मुगदर वाले बाबा

Datia News : मध्यप्रदेश में कोई ना कोई चमत्कारी बाबा सामने देखने को मिल रहे हैं हाल ही बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी चर्चा में आए जब से बुंदेलखंड में संत महात्माओं के चमत्कारों में कमी नहीं आ रही है बता दें कि छतरपुर के गढ़ा ग्राम में बागेश्वर धाम की महिमा थमने का नाम नहीं लिए पाई की जब तक एक और महात्मा उन्हीं के जैसे मुगदर और पर्चे वाले बाबा सामने चर्चा में आ गए।

5 वर्षों से लग रहा है दिव्य दरबार

आपको बता दें कि वह भी बागेश्वर धाम के जैसे ही पर्चे पर लिखते हैं और लोगों की समस्या को मुगदर घुमा कर उनका समाधान करते हैं। जी हां यह बाबा और कोई नहीं मध्यप्रदेश के ग्राम मैदवार जिला निवाड़ी के पास संकटमोचन दरबार के हैं जिनका नाम पण्डित ऋषि कृष्ण शास्त्री हैं। जिस तरीके से बागेश्वर धाम के महंत पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को उनके सन्यासी बाबा की कृपा से कृपा प्राप्त हुई ठीक इसी प्रकार इन्हें भी इनके दादा गुरु से कृपा प्राप्त हुई और लगातार 5 वर्षों से दिव्य दरबार लगाकर कर लोगों की भलाई रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”