Datia News : ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, एक की मौत, 23 लोग घायल

Datia Accident News : मध्यप्रदेश के दतिया जिले एक बड़े हादसे की खबर आ रही है जहाँ भंडारा खाकर लौट रहे ग्रामीणों से भरी एक ट्रैक्टर-ट्रॉली सतारी गांव के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। इस हादसे में एक मासूम की मौत हो गई। जबकि 23 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। सभी घायलों को पुलिस ने प्राइवेट वाहनों से जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

यह है पूरी घटना

बता दें कि जिगना पुलिस के मुताबिक सतारी गांव के लोग जोनार गांव के जंगल में स्थित भेरार सरकार मंदिर पर आयोजित रामकथा के भण्डारे में सामिल होकर ट्रेक्टर-ट्राली से घर लौट रहे थे। तभी, रास्ते में ट्रेक्टर ट्राली सतारी गांव की गोशाला के पास अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटी हादसे में लगभग 23 लोग ट्रॉली के नीचे दब गए। और घटना के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई। वहां से गुजर रहे लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची फिर स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायलों में 2 की गम्भीर हालत को देखते हुए ग्वालियर रेफर किया गया है। वहीं, सूचना के बाद प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा घायलों से मिलने जिला अस्पताल पहुंचे और घायल मरीजों का हालचाल जाना। साथ ही, अस्पताल के चिकित्सकों को बेहतर इलाज प्रदान करने के निर्दश भी दिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”