VIDEO: बीच चौराहे पुलिसकर्मी पी रहा था शराब, SP का एक्शन, निलंबित

इस मामले में एसपी ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि ड्यूटी के दौरान या बाद में कोई भी पुलिसकर्मी इस तरह की हरकत करता पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

दतिया, सत्येंद्र रावत। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) के दतिया (datia) में एक आरक्षक को निलंबित (suspend) कर दिया गया। दरअसल आरक्षक महेश कुमार कंधे पर राइफल तानकर अपने साथी के साथ शराब पी रहे थे। राहगीर ने जब देखा तो उन्होंने इनका वीडियो बना कर वीडियो इंटरनेट मीडिया पर वायरल (video viral) कर दिया। जिसपर पुलिस विभाग में खलबली मच गई। वही वीडियो वायरल होने के बाद आरक्षक को निलंबित करने के आदेश जारी किए गए हैं।

बता दें कि मामला बुधवार की सुबह का बताया जा रहा है। आरक्षक महेश कुमार Batch No. 686 झांसी चुंगी नाके पर राइफल लेकर खड़े दिखाई दे रहे हैं। वही ठेले पर शराब का गिलास और नमकीन रखा हुआ है। जब आम जनता ने यह नजारा देखा तो वह चकित रह गए। इस दौरान कुछ लोगों ने मोबाइल निकाल कर आरक्षक का वीडियो बनाना शुरू कर दिया।

Read More: कर्मचारियों के लिए आज का दिन बेहद खास, Modi सरकार की बैठक जारी, होगा बड़ा ऐलान!

वही वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। 10 मिनट के बाद जैसे ही पुलिस अधीक्षक अमर सिंह राठौर को इसकी सूचना लगी। उन्होंने तुरंत आरक्षक को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए। इस मामले में एसपी ने निर्देश जारी करते हुए कहा है कि ड्यूटी के दौरान या बाद में कोई भी पुलिसकर्मी इस तरह की हरकत करता पाया जाता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। इस मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी।