दतिया पुलिस की कार्रवाई, चेकिंग के दौरान 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और 9 लाख रुपए जब्त, 3 गिरफ्तार

पुलिस व ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई की और एक कार में चेकिंग के दौरान 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और नो लाख रुपए नगद मिले।

datia police

दतिया, सत्येन्द्र रावत। दतिया (Datia) में पुलिस (Police) को चेकिंग के दौरान बड़ी सफलता हाथ लगी है। जहां दतिया पुलिस ने अवैध रूप से बेचने के लिए ले जा रहे करीब 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और 9 लाख रुपए जब्त किए हैं। साथ ही तीन आरोपियों (three accused) को भी गिरफ्तार किया है।

यह भी पढ़ें…Dabra News : बाढ़ पीड़ितों का चक्का जाम, सर्वे कार्य में लापरवाही का लगाया आरोप

दतिया SDOP सुमित अग्रवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस अधीक्षक अमन सिंह राठौर एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कमल सिंह मोर के निर्देशन में कोतवाली टीआई रविंद्र शर्मा तथा यातायात प्रभारी होतम सिंह बघेल द्वारा चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। वहीं मुखबिर की सूचना मिली थी कि मंगल ढावा के पास तीन युवक एक बलेनो कार से अवैध सोने की खरीद फारूख के लिए जा रहे है। जिसके बाद गुरुवार की देर शाम कोतवाली पुलिस व ट्रैफिक पुलिस ने संयुक्त रूप से की कार्रवाई की और एक कार में चेकिंग के दौरान 1 किलो 465 ग्राम सोने के आभूषण और नो लाख रुपए नगद मिले।

वहीं जब इस विषय में कार सवार युवकों से पूछताछ की गई तो उन्होंने उक्त सोने के आभूषण रविशंकर जैन ज्वेलर्स ग्वालियर के होना बताया। जिसे लेकर वह सागर दमोह होते हुए ग्वालियर जा रहे थे। वहीं पुलिस ने उपरोक्त आभूषण के एवज में उनसे दस्तावेज मांगे तो आरोपियों के पास से कोई भी दस्तावेज नहीं मिले। जिसके बाद पुलिस ने तीनों आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपियों में रजक पाल, सूरज यादव, मनीष जैन के नाम शामिल है।

यह भी पढ़ें…Bhind : आधार कार्ड पर मनमानी वसूली, विरोध पर कर्मी बोला कलेक्टर को दिखा दो वीडियो, वो मुझे सैलरी नहीं देते