पुलिस के खौफ में दुर्दांत अपराधी, पुलिसिया डंडे पड़े तो मांगने लगा पानी

फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले हथियार बंद बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एसपी (SP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी है। वही बदमाशों के कब्जे से हथियार भी बरामद किये गए है ।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत शहर के बदमाशों की धरपकड़ जारी है। इसी सिलसिले में पुलिस ने एक हथियारबंद अपराधी को गिरफ्तार किया है। हथियार लेकर आम लोगो को डराने वाला अपराधी जब पुलिस गिरफ्त में आया तो उसके हौंसले पस्त हो गए। अब वो रो रोकर कह रहा है कि अब कभी गुंडागर्दी नहीं करेगा और जीवन में कभी दतिया भी नहीं आएगा।

हवाई फायर कर दहशत फैलाने वालों का हो सकता है ऐसा ही अंजाम, दतिया पुलिस से सावधान कभी ना करें भूल के भी ये काम। अब ये नारा दतिया के हर अपराधी की जुबान पर होगा। दरअसल, पुलिस ने लाडो रतन हॉस्पिटल (Lado Ratan Hospital) और ईदगाह मौहल्ला में फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले हथियार बंद बदमाश को गिरफ्तार किया। वहीं बदमाशों के कब्जे से हथियार भी बरामद किये गए है। एसपी (SP) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसकी जानकारी दी। शिकंजे में आए अपराधियों का सामना जब पुलिसिया अंदाज से हुआ तो वो रो रोकर फिर कभी अपराध न करने की कसमें खाते देखे गए।

यह भी पढ़ें…Ratlam News: देर रात फोरलेन पर हुआ भीषण सड़क हादसा, दुर्घटना में दो किशोरों की मौत

एसपी अमन सिंह राठौड़ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस (Press conference) कर बदमाशों के पकड़ने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बदमाशों के कब्जे से 5 अवैध हथियार, तलवार, लाठी और लोहांगी भी बरामद की गई है। लाडो रतन हॉस्पिटल में फायरिंग करने वाले बदमाश दीपम मलैया, लालजी मलैया, मिथुन यादव और संजू यादव रतन पेट्रोल पंप पर डकैती डालने के पूर्व ही गिरफ्तार किया गया है। ईदगाह मोहल्ला में फायरिंग कर दहशत फैलने वाले नंदू कुशवाहा, दीपक कुशवाहा, दिनेश कुशवाहा, संतोष कुशवाहा, सोनू कुशवाहा और भैया खान ठण्डी सड़क पर डकैती की योजना बनाते गिरफ्तार किये गए। इस दौरान एएसपी कमल मौर्य, दतिया एसडीओपी सुमित अग्रवाल भी रहे मौजूद। इन बदमाशों को पकड़ने में कोतवाली टीआई रवीन्द्र सिंह गुर्जर, बड़ौनी थाना प्रभारी रवीन्द्र शर्मा और जिगना थाना प्रभारी वैभव गुप्ता की सराहनीय भूमिका रही। बता दें कि कुछ दिन पहले ही ईदगाह मोहल्ला पर कुछ लोगों ने गोलीबारी की थी और उसके बाद लाडो रतन हॉस्पिटल के सामने भी दो युवकों द्वारा गोली चलाने का वीडियो सामने आया था। जिसके बाद पुलिस ने यह कार्यवाही की है।

यह भी पढ़ें…MP Corona: प्रदेश में कोरोना विस्फोट, 6 महीने बाद बीते 24 घंटे में मिले रिकॉर्ड 1885 संक्रमित