Datiya पहुंचे उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने मां पीतांबरा दरबार में लगाई हाजरी

दतिया पहुंचे उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ने की देवी मां के दर्शन। पूजा अर्चना कर दोनों प्रदेशों और देश के लिए मंगल कामना की।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा रविवार को विशेष विमान से दतिया( datiya)  पहुंचें जहां प्रशासनिक अधिकारियों ने उनका स्वागत किया और फिर वें यहां से झांसी के लिए निकले। झांसी में आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दोपहर को वापसी में दतिया पहुंचे।

यहां भी देखें- नरोत्तम मिश्रा ने दतिया में 700 परिवारों को वितरित की नि:शुल्क खाद्य सामग्री

इस दौरान उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने सत्ता की देवी मां पीतांबरा माई के दरबार में हिजिरी लगाई। पूजा अर्चना के बाद मीडिया से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि मां पीतांबरा माई के दर्शन करने के लिए आया हूं और मां पीतांबरा माई से यही प्रार्थना की प्रदेश में खुशियां बनी रहे। उन्होंने आगे कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व में सुख समृद्धि प्रदेश बना रहै।

यहां भी देखें- MP उपचुनाव : किसने कहा- आख़िर ज्योतिरादित्य सिंधिया का कितना अपमान करेगी BJP.?

इसके बाद विशेष विमान से वे लखनऊ के लिए रवाना हुए। उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश के पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी इस दौरें के दौरान उनके साथ बनें रहें।

यहां भी देखें- तेज रफ़्तार ट्रक ने तीन बच्चों को रौंदा, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़, लगाया जाम

उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश किसी ऐसी माहौल के बारे में किए गए सवालों पर उपमुख्यमंत्री जवाब देने से बचते रहे और मीडिया के द्वारा किए गए इस संदर्भ के किसी भी सवाल का उन्होंने जवाब नहीं दिया।