होस्टल के कमरे में मिली महिला अटेंडर कर्मचारी की लाश

मेडिकल कॉलेज में निजी कम्पनी की तरफ से अटेंडर के पद पर पदस्थ थी मृतिका

दतिया,सत्येन्द्र रावत। दतिया कोतवाली थाना (Datia Kotwali Police Station) क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्वालियर रोड स्थित मेडिकल कॉलेज के पास मेडिकल कॉलेज के महिला होस्टल में एक महिला अटेंडर कर्मचारी की उसके कमरे में मृत अवस्था में लाश पड़ी मिली है। जिसकी सूचना पर कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सब को जप्त कर बॉडी को पीएम के लिए भेजा दिया गया तथा आगामी कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़े…Nokia G11 Plus चुपके से हुआ लॉन्च, मिल रहे कई कमाल के फीचर्स, कीमत करीब 10000 रुपये

बताया जा रहा है कि उक्त महिला अटेंडर मेडिकल कॉलेज मैं निजी कंपनी की तरफ से महिला अटेंडर कर्मचारी के रूप में कार्यरत थी। जिसका नाम विनीता शाक्य बताया जा रहा है। हालांकि मृतिका की मृत्यु किस प्रकार हुई यह कहा नहीं जा सकता। जिसकी पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। फिर भी मौके पर पहुंच कर पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच के उपरांत जानकारी के मुताबिक मृतक महिला की लाश उसके हॉस्टल के कमरे में लगे हीटर के पास पड़ी हुई थी। जिससे अंदेशा लगाया जा रहा है कि करंट लगने से उसकी मौत हो गई है।

यह भी पढ़े…कर्मचारियों के लिए खुशखबरी! जल्द मिलेगा नए वेतनमान का एरियर, भत्ते पर भी अपडेट

गौरतलब है कि महिला शादीशुदा है। वही जानकारी में आया है कि महिला अटेंडर काफी दिनों से अपने कमरे में बंद थी। जब शव से दुर्गंध आने लगी तो आसपास के लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। जिसके बाद कोतवाली पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उसके कमरे को खोल कर अंदर से उक्त महिला के शव को बाहर निकाला और जांच पतिक्षण हेतु जिला चिकित्सालय भेज दिया है तथा मृतक महिला के परिजनों को भी सूचना कर दी गई है। इसके पश्चात पुलिस की कार्रवाई विवेचना में तब्दील हो गई है। जिसके बाद साफ हो सकेगा कि महिला की मौत कैसे हुई है।