फूल सिंह बरैया के समर्थन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने की दतिया में विशाल सभा संबोधित

कमलनाथ ने कहा कांग्रेस ने 26 लाख किसानों का कर्ज किया माफ।

दतिया,सत्येंद्र सिंह रावत। चुनावी सभा में शामिल होने के लिए कमलनाथ विशेष विमान से स्टेट हैंगर भोपाल से दतिया के भांडेर विधानसभा पहुंचे, जहां पूर्व सीएम कमलनाथ ने भांडेर विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में विशाल सभा को संबोधित किया। सभा में भारी संख्या में क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ता एवं आमजन की उपस्थिति दर्ज की गई, जबकि कोरोना वायरस संक्रमण के खतरे को देखते हुए हाईकोर्ट ने 100 लोगों की गाइडलाइन के अंतर्गत ही सभा करने की मंजूरी दी थी, लेकिन दतिया में हुई सभा में हाईकोर्ट के आदेश को लेकर कोई गंभीर नहीं दिखा, पूर्व सीएम के साथ प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष अरुण यादव भी मौजूद थे ।

बता दें कि मध्यप्रदेश में 28 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव होने जा रहे हैं। मतदान की निर्धारित तिथि 3 नवंबर तय हुई है, वही 10 नवंबर को मतगणना होनी है इसको लेकर सभी नेता अपनी-अपनी जीत का दावा कर रहे हैं। दतिया के भांडेर विधानसभा प्रत्याशी फूल सिंह बरैया के समर्थन में पूर्व सीएम कमलनाथ ने आमजन को संबोधित करते हुए कहा है कि कांग्रेस सरकार द्वारा प्रदेश के 26 लाख किसानों का कर्जा माफ किया जा चुका है और हमारी सरकार लगातार किसानों के कर्ज माफी को लेकर वचनबद्ध है और सांवरे सरकार आने के बाद जिन किसानों का 2 लाख रुपए का कर्ज बकाया है, उनका भी माफ किया जाएगा।

 

वहीं कांग्रेस प्रत्याशी फूल सिंह बरैया ने सभा को संबोधित करते हुए वीडियो वायरल को लेकर शिवराज सिंह चौहान को घेरते हुए कहा है कि वायरल वीडियो फेक वीडियो है। भाजपा में दम हो तो सिद्ध करके दिखाएं शिवराज सिंह चौहान के फूल सिंह बरैया चैतुआ बयान पर कहा है कि फूल सिंह बरैया तो चैतुआ है इस पर फूल सिंह बरैया ने शिवराज सिंह को घेरते हुए कहा है कि शिवराज सिंह चौहान और भाजपा का चैन चान काटने आया है।

बता दें कि बीजेपी और कांग्रेस को मध्यप्रदेश में सरकार बनाने के लिए उपचुनाव में 28 सीटों में आधे से ज्यादा सीट जीतना जरूरी है। वहीं बहुमत के आधार पर तय होगा कि मध्यप्रदेश में बीजेपी की सरकार रहेगी या फिर कांग्रेस फिर से वापसी करेंगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here