सड़कों पर निकले लोगों के खिलाफ पुलिसिया गांधीगिरी, किया ये सुलूक

हरदा/जितेंद्र सिंह साध ,दतिया/सत्येंद्र रावत। कोरोना वायरस के फैलते संक्रमण को देखते हुए हरदा जिले में प्रशासन ने 31 मार्च तक के लिए धारा 144 लगा दी है और अत्यावश्यक दुकानों को छोड़कर बाकी सभी दुकानों को बंद कर दिया गया है। लेकिन कुछ लोग प्रशासन के तमाम निर्देशों के बावजूद घरों से बेवजह बाहर निकल रहे हैं। बार बार समझाने के बाद भी इन लोगों के न मानने पर अब प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए ऐसे लोगों के साथ गांधीगिरी का रास्ता अपनाया है। स्थानीय प्रशासन ने इनके हाथ में ” मैं समाज का दुश्मन हूं, मैं घर नहीं रह सकता” का पोस्टर पकड़ा का फोटो खींची और सबके सामने शर्मिंदा किया, जिसके बाद लोगों की आवाजाही में काफी हद तक कमी देखने को मिल रही है।

वहीं पुलिस अधीक्षक कार्यालय ने निर्देश जारी किये हैं कि कोरोना वायरस संक्रमण का मरीज़ होने की गलत अफवाह व्हाट्सएप या सोशल मीडिया पर फैलाने वाले व्यक्तियों के विरुद्ध अपराध पंजीबद्ध कर कार्यवाही की जाएगी। वहीं दूसरी तरफ दतिया में एक ऑटो चालक भी लॉकडाउन के बावजूद रोड पर जा रहा था, सिविल लाइन पुलिस ने उसके खिलाफ भी कानूनी कार्यवाई की है।

सड़कों पर निकले लोगों के खिलाफ पुलिसिया गांधीगिरी, किया ये सुलूक सड़कों पर निकले लोगों के खिलाफ पुलिसिया गांधीगिरी, किया ये सुलूक