तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाजार में चल रहे लोगों को मारी टक्कर, किशोरी की मौत 4 घायल

दतिया, राहुल ठाकुर। सेवढ़ा क्षेत्र के मुख्य सदर बाजार में एक ट्रैक्टर चालक ने ट्रैक्टर को तेजी से चलाकर भीड़ में जा रहे लोगो को जबरदस्त टक्कर मारते हुए रौंद दिया। जिसमें एक किशोरी की मौके पर मौत हो गई वहीं घटना में चार लोग घायल हो गए हैं जिन्हें प्राथमिक चिकित्सा के बाद ग्वालियर रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार बुधवार शाम सेवढा नगर के सदर बाजार में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने कोचिंग से पढ़कर लौट रही छात्रा इशु गुप्ता सहित चार लोगों को बुरी तरह से रौंद दिया। हादसे में इशु की मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही ट्रैक्टर से घटना घटी मौके पर पहुंची भीड़ ने मदद के लिए हाथ बढ़ाएं और घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल पहुंचाया। इस घटना में प्रशासन की लापरवाही भी सामने आ रही है। प्रशासन की लापरवाही इस कदर है कि बड़े वाहन बाईपास से ना होकर सीधे मुख्य बाजार से गुजरते हैं। जिसमें ट्रैक्टर चालक तो अपने ट्रैक्टर को हवाई जहाज बनाकर चलाते हैं। लेकिन प्रशासन पूरी तरह से मौन रहता है। इतना ही नहीं 108 एंबुलेंस भी समय पर नहीं पहुंचती। इस घटना से बाजार में राहगीरों का दिल दहल गया।

कोचिंग पढ़ कर लौट रही छात्रा नजमा बानो पुत्री बल्लू राइन निवासी अंगद कॉलोनी तथा ईशु पुत्री अशोक गुप्ता कोचिंग से लौट रही थी। इसके अलावा शंकर सिंह पत्नी सगुन निवासी रिपोली भागवत कथा सुनकर वापिस घर जा रहे थे कि तभी पीछे से तेज रफ्तार ट्रैक्टर चालक मनीष परिहार ने बुरी तरह से रौंद दिया। इसमें नजमा और सगुन तथा शंकर के भी गंभीर चोटें आई है। इसके अलावा चालक मनीष परिहार के भी अंदरूनी चोटें आई है। घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर रेफर कर दिया गया है।