गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा 16 सितम्बर को दतिया के ‘अन्न उत्सव’ कार्यक्रम में होंगे शामिल

दतिया,सत्येन्द्र सिंह रावत। मध्यप्रदेश शासन के गृह, जेल, संसदीय कार्य एवं विधि विधायी मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा 16 सितम्बर 2020 को जिले के प्रवास पर रहते हुए विभिन्न कार्यक्रमों मं सम्मिलित होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा 16 सितम्बर 2020 को रात्रि 1 बजे भोपाल से सचखंड एक्सप्रेस द्वारा डबरा के लिए प्रस्थान कर प्रातः 5.30 बजे डबरा पहुंचेगे और निवास के लिए प्रस्थान करेंगे। वो सुबह 9 बजे डबरा से दतिया के लिए प्रस्थान कर सुबह 9.30 बजे दतिया निवास पर पहुंचेगे और आमजन से भेंट करेंगे। सुबह 10 बजे वो पुलिस आवासीय परिसर के लोकार्पण कार्यक्रम में भाग लेंगे । दोपहर 12 बजे वो वृन्दावन धाम में आयोजित नवीन पात्र परिवारों को पात्रता पर्ची एवं राशन वितरण के कार्यक्रम में भाग लेंगे। दोपहर 2 बजे दतिया से झांसी के लिए प्रस्थान करेंगे और 2.30 बजे झांसी से कार द्वारा भोपाल के लिए प्रस्थान करेंगे।


About Author
Gaurav Sharma

Gaurav Sharma

पत्रकारिता पेशा नहीं ज़िम्मेदारी है और जब बात ज़िम्मेदारी की होती है तब ईमानदारी और जवाबदारी से दूरी बनाना असंभव हो जाता है। एक पत्रकार की जवाबदारी समाज के लिए उतनी ही आवश्यक होती है जितनी परिवार के लिए क्यूंकि समाज का हर वर्ग हर शख्स पत्रकार पर आंख बंद कर उस तरह ही भरोसा करता है जितना एक परिवार का सदस्य करता है। पत्रकारिता मनुष्य को समाज के हर परिवेश हर घटनाक्रम से अवगत कराती है, यह इतनी व्यापक है कि जीवन का कोई भी पक्ष इससे अछूता नहीं है। यह समाज की विकृतियों का पर्दाफाश कर उन्हे नष्ट करने में हर वर्ग की मदद करती है। इसलिए पं. कमलापति त्रिपाठी ने लिखा है कि," ज्ञान और विज्ञान, दर्शन और साहित्य, कला और कारीगरी, राजनीति और अर्थनीति, समाजशास्त्र और इतिहास, संघर्ष तथा क्रांति, उत्थान और पतन, निर्माण और विनाश, प्रगति और दुर्गति के छोटे-बड़े प्रवाहों को प्रतिबिंबित करने में पत्रकारिता के समान दूसरा कौन सफल हो सकता है।