Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

गृहमंत्री ने ग्राम सदका को दी 2 करोड़ के विकासकार्यों की सौगात

दतिया, सत्येंद्र रावत। गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा ने शुक्रवार को भाण्डेर विकासखण्ड के ग्राम सदका में दो करोड़ की लागत के विकास कार्यो के भूमिपूजन एवं लोकार्पण किया। इस अवसर पर कार्यक्रम को संबोधित करते उन्होने कहा कि वर्तमान समय में कांग्रेस अपने अस्तित्व की लड़ाई लड़ रही है। अस्तित्व समाप्त की ओर है इसे बचाने अन्य दलों से समर्थन मांग रही है।

गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने ग्राम सदका में 1 करोड़ 51 लाख 36 हजार की लागत के पांच गौ-शालाओं का भूमि पूजन कर 52 लाख 42 हजार की लागत से निर्मित लहार हवेली एवं सदका की गौ-शाला का लोकार्पण भी किया। गृह मंत्री डाॅ. मिश्र ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस की स्थिति आज यह है कि कांग्रेस के नेताओं में भगदड़ मची हुई है और उनके नेता कार्यकर्ता देश की सबसे बड़ी पार्टी भाजपा में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारी राष्ट्रीय नेता सुश्री उमा भारती ने एक विषय को लेकर कहा कि मैं दिल से समर्थन करती हूं, लेकिन कांग्रेसी नेता समर्थन कर रहे है जबकि वह इनसे समर्थन नहीं मांग रही है। उन्हाेंने कहा कि हमारी पार्टी देश में वसुधैव कुटुम्बकम् के सिद्धांत का पालन करते हुए सभी समाज के लोगों को जोड़कर मिलजुल कर कार्य कर रही है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।