दिवाली से पहले गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस विभाग को दी बड़ी सौगात

हमारी मंशा है पुलिस का कोई भी कर्मचारी सांसद मंत्री विधायक से अपने क्वार्टर के लिए हाथ जोड़ता हुआ ना घूमे।

नरोत्तम मिश्रा

दतिया, सत्येंद्र रावत। मध्यप्रदेश के ग्रह जेल एवं विधि विधाई संसदीय कार्य मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने आज धनतेरस के मौके पर पुलिस विभाग को बड़ी सौगात दी है। उन्होंने दतिया में संभाग की सबसे बड़ी, हाई राइज बिल्डिंग बनाने के लिए ग्वालियर एनएच 75 रोड के पास भूमि पूजन कर शिलान्यास किया। पुलिस विभाग को यह बड़ी सौगात मिली है।

पुलिस की इस इमारत में 168 पुलिस अधिकारी एवम आरक्षकों के आवास होंगे यह 10 मंजिला संभाग में सबसे ऊंची (हाइराइज) बिलिडिंग होगी। विशाल इमारत की लागत 41 करोड़ 87 लाख है। इस मौके पर मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिस का सबसे अधिक मेहनत वाला कार्य होता है। मेला हो या मंदिर जुलूस हो या आम सभा, बस्ती हो या बाजार, सभी मौकों पर पुलिस को सुरक्षा व्यवस्था करनी होती है। जब पुलिस हम सबको सुरक्षित रख रही है तो ऐसे में पुलिस कर्मियों को सुकून और आराम मिले। यह हम सब की जवाबदारी है।

Read More: कोरोना काल में घातक साबित हो सकता है पटाखों का धुआं, डॉक्टर ने दी दूर रहने की सलाह

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि पुलिसकर्मियों के बच्चे शिक्षित और उन्नतिशील हो यह भी हम सब की जवाबदारी है। हमारी मंशा है पुलिस का कोई भी कर्मचारी सांसद मंत्री विधायक से अपने क्वार्टर के लिए हाथ जोड़ता हुआ ना घूमे। पुलिसकर्मियों को शत प्रतिशत आवास हो। यह हमारा प्रयास रहेगा।

उन्होंने कांग्रेस पर वार करते हुए कहा कांग्रेस ने हमारे द्वारा चलाई गई योजनाओ को रोका है। कांग्रेस का निशाना दतिया और नरोत्तम रहा है। उन्होंने कहा कांग्रेस को ऐसा नहीं करना था। वह नरोत्तम पर वार करते लेकिन उन्होंने दतिया का जो नुकसान किया है। उसकी सजा आज कांग्रेस भुगत है। हमारा क्या बिगड़ा पाते कांग्रेसी। हमारे ऊपर मां पीतांबरा देवी की कृपा और आप सब का आशीर्वाद है। इस मौके पर आईजी मनोज शर्मा भी मौजूद रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here