दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना संक्रमण (Corona Virus) को लेकर राजनीति गरमाई हुई है। विपक्षी दल के नेता कोरोना के बढ़ते मामलों और मौतों को लेकर लगातार प्रदेश सरकार पर निशाना साध रहे हैं। ऐसे में गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Dr. Narottam Mishra) ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Former CM Kamalnath) के बयान का पलटवार किया है। उन्होंन कहा कि कमलनाथ प्रदेश की जनता में भ्रम फैलाने का काम कर रहे हैं, बिना प्रमाण के प्रदेश की जनता को बरगला रहे हैं। गृह मंत्री ने ये भी कहा कि टूलकिट (Toolkit) से कमलनाथ के तार जुड़े हुए हैं।

यह भी पढ़ें:-गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा की राज्यपाल से मांग, कमलनाथ पर राष्ट्रद्रोह की कार्रवाई हो 

दरअसल शुक्रवार को प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा दतिया पहुंचे। मीडिया से रूबरू होते हुए गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बयान पर पलटवार किया। गृह मंत्री ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री बिना प्रमाण के असत्य फैला रहे हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि पूर्व मुख्यमंत्री अपने बयान को प्रमाणित कर दें तो मैं अपने पद से इस्तीफा दे दूंगा नहीं तो पूर्व मुख्यमंत्री प्रदेश अध्यक्ष और नेता प्रतिपक्ष के पद से इस्तीफा दें। गृह मंत्री ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा कोरोना काल मे किए जा रहे जन हितैषी कार्यों से कांग्रेस आहत है। जिसके चलते इस तरह के बयान देकर जनता में भ्रम फैला रहे हैं। दरअसल पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा था कि प्रदेश की शिवराज सरकार कोरोना से हुई मौतों का आंकड़ा छुपा रही है। उन्होंने कहा था कि कम से कम प्रदेश में एक लाख से अधिक लोगों की मौत कोरोना से हो चुकी है।

यह भी पढ़ें:-कमलनाथ का सनसनीखेज दावा- दूसरी लहर में कोरोना से हुई मौतों के बताए आंकड़े

दतिया पहुंचे गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने राजघाट कॉलोनी स्थित निवास पर आमजन की समस्याएं सुनीं और तत्काल उनके निराकरण के निर्देश दिए। जिसके बाद गृहमंत्री दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम सतारी और छता पहुंचे। जहां गृहमंत्री ने गरीब और जरूरतमंदों को राशन सामग्री वितरित की। उन्होंने लोगों से कोरोना कर्फ्यू का पालन करने की अपील की है।