गृह मंत्री  ने कहा, विकास में कमी नहीं आने दूंगा, लेकिन आपको भी सहयोग देना होगा   

यदि दतिया में विकास के संबंध में मुझे कोई सुझाव देता है तो  निश्चित तौर पर मैं वह कार्य अवश्यक कराउंगा जिससे दतिया का विकास और बढ़ता जाए।  

दतिया,सत्येन्द्र रावत। मध्यप्रदेश शासन के गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा (Dr Narottam Mishra) ने शनिवार को दतिया में कहा कि मैं आप लोगों से वादा करता हूँ  कि दतिया (Datia) के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखूँगा, किन्तु मुझे इसमें आप लोगों का भी भरपूर सहयोग चाहिए। वे वार्ड क्रमांक 33 एवं वार्ड क्रमांक 34  के विकास कार्यों का शिलान्यास कार्यक्रम में शामिल होने दतिया पहुंचे थे

प्रदेश के गृह मंत्री एवं दतिया विधायक डाॅ. नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को दतिया ने वार्ड क्रमांक 33  में झांसी वायपास से रामू प्रजापति के मकान एवं रोशन सेन वाली गली में सीसी रोड, नाली निर्माण एवं वार्ड क्रमांक 34 में झांसी हाईवे से शकुंतला अहिरवार के मकान तक सीसी  रोड एवं नाली निर्माण का शिलान्यास किया। जिनकी लागत क्रमशः 69.45 लाख एवं 64.86 लाख रुपये  है। शिलान्यास के दौरान वार्ड निवासियों ने स्थानीय विधायक एवं गृहमंत्री का भव्य स्वागत किया। वार्ड क्रमांक 34 के कुशवाहा समाज के निवासियों ने भव्य माला से गृह मंत्री का स्वागत किया। इस अवसर पर गृह मंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्र ने मुख्य अतिथि के रूप में कहा कि यह कार्य काफी समय पहले हो जाने चाहिए थे किन्तु परिस्थतियों के कारण यह कार्य नहीं हो पाए। लेकिन अब इन कार्यो में कोई कमी नहीं आएगी मैं आप लोगों से वादा करता हूॅ कि दतिया के विकास के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं रखूँगा  किन्तु मुझे इसमें आप लोगों का भी भरपूर सहयोग चाहिए। यदि दतिया में विकास के संबंध में मुझे कोई सुझाव देता है तो  निश्चित तौर पर मैं वह कार्य अवश्यक कराउंगा जिससे दतिया का विकास और बढ़ता जाए।
इस अवसर पर  विपिन गोस्वामी एवं  मीनाक्षी  कटारे ने दतिया विकास के बारे में विस्तार से जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान सुभाष अग्रवाल, प्रशांत ढेंगुला, आकाश भार्गव, मुकेश यादव, सतीश यादव, जीतू कमरिया, अतुल भूरे चौधरी , अमित महाजन, दीपक सोनी, श्रीमती सेवंती भगत, हरीओम यादव, मान सिंह सहित अन्य गणमान्यजन व जनप्रतिनिधि उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here