दतिया के गोराघाट सोनागिर पर भीषण सड़क हादसा, चार की मौत

jabalpur accident

दतिया, सत्येन्द्र रावत। गोराघाट थाना क्षेत्र के Nh-44 ग्राम सीतापुर उपरांय के बीच हुआ बड़ा दर्दनाक सड़क हादसा है। एक ट्रक चालक ने स्कूटी पर सवार चार लोगों को टक्कर मार दी। दुर्घटना में स्कूटी पर सवार चारों लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई है।

यह भी पढ़ें… कर्मचारियों के लिए अच्छी खबर, वेतन में जल्द होगी बंपर वृद्धि, सैलरी में 72000 रूपए तक का होगा इजाफा, मिलेगा लाभ

बताया गया है मृतक थाना भांडेर क्षेत्र के ग्राम सोफ़्ता के रहने वाले हैं। पुलिस को यह जानकारी मृतक की जेब से निकले आधार कार्ड के आधार पर लगी है पुलिस ने परिजनों को सूचित कर दिया है। बताया गया है चारो मृतक रिश्ते में माता-पिता और दो पुत्र है। दीपावली मनाने के लिए ग्वालियर से दतिया आ रहे थे तभी यह हादसा हुआ। जिस ट्रक ने टक्कर मारी है। वो टक्कर मारकर भाग रहा था तभी गोराघाट पुलिस ने बड़ी ही मुस्तैदी से चिरूला टोल पर पकड़ लिया जिसका नंबर UP93 BT 4446 है, गोराघाट थाना प्रभारी कमल गोयल ने बताया सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हुई है पुलिस ने चारों शवों को जिला अस्पताल दतिया में मेडिकल परीक्षण के लिए रखवा दिया है और साथ मे पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।