“दतिया में माई महालोक बनेगा” शिवराज बोले “माई, तेरा तुझको अर्पण” स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स और एयरपोर्ट की भी घोषणा

Datia News : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि दतिया में माई महालोक बनेगा, उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश की धरती पर माई का आशीर्वाद बना रहा है और बना रहेगा – “तेरा तुझको अर्पण”, मुख्यमंत्री ने कहा कि जहाँ तक मेरी नजर जा रही है, आज दतिया माई के रंग में रंगी नजर आ रही है। मैं माई से प्रार्थना करता हूँ कि सुख, समृद्धि और ऋद्धि-सिद्धी दतिया और मध्यप्रदेश की जिंदगी में आए। माई से प्रार्थना है कि आशीर्वाद की ऐसी वर्षा करना कि पूरा मध्य प्रदेश लगातार आगे बढ़ता चला जाए।

माई के भक्तों को देखकर अभिभूत हो गए सीएम शिवराज 

दतिया जिले में आज माँ पीताम्बरा प्राकट्योत्सव एवं दतिया गौरव दिवस समारोह आयोजित किया गया, कार्यक्रम में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और स्थानीय विधायक एवं प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा विशेष रूप से शामिल हुए, माई के भक्तों की भीड़ देखकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह अभिभूत हो गए।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....