मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने नर्सों की आरती उतार किया स्वास्थ्य केंद्र का उद्घाटन

बड़ोनी में करीब 4 करोड़ 46 लाख रु. की लागत राशि से निर्मित 'प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र' के नए भवन और अस्पताल में कोरोना प्रभावित मरीजों के लिए 10 बेड के 'कोरोना वार्ड' का लोकार्पण किया।

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के गृह जेल मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) दतिया (Datia) में तीन दिवसीय दौरे पर है। उन्होंने आज तीसरे दिन बड़ोनी में करीब 4 करोड़ 46 लाख रु. की लागत राशि से निर्मित ‘प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र’ के नए भवन और अस्पताल में कोरोना प्रभावित मरीजों के लिए 10 बेड के ‘कोरोना वार्ड’ का लोकार्पण किया। लोकार्पण से पहले उन्होंने स्वास्थ्य कर्मी नर्सों का पूजन कर आरती उतारी, उसके बाद नवनिर्मित अस्पताल का फीता काट कर जनता को समर्पित किया।

यह भी पढ़ें… चिरायु अस्पताल ने उड़ाई सरकार के आदेश की धज्जियां, डॉक्टर बोले यहां सरकार के आदेश नही चलते

बड़ोनी में कोविड-19 मरीजों को इस अस्पताल की सख्त आवश्यकता थी। आपको बता दें कि कल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने बसई को भी विस्तरीय अस्पताल भवन और स्वास्थ्य सुविधाएं दी है। वही मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा आज दतिया जिला जेल पहुंचे, जहां बंदियों से मुलाकात कर जेल की व्यवस्थाओं के बारे में जानकारी ली । मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा ने जेल प्रशासन को व्यवस्थाएं बढ़ाने के लिए निर्देश दिए हैं । दतिया जेल अधीक्षक ने बताया है कोरोना से बंदी संक्रमित ना हो इसके लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिए हैं साथ ही जिला जेल की व्यवस्थाओं की जानकारी ली।