MP News: नेताजी, ऐसी क्या मजबूरी! ना मास्क – ना दूरी….

ऐसे में अब चर्चा आम हो गई है कि उद्घाटन के समय जिम्मेदारी का भूमिका निभाने वाले ही मास्क लगाना भूल रहे है, क्या सारे नियम कायदे कानून क्या आमजन के लिए ही है।

दतिया, राहुल ठाकुर। मध्यप्रदेश (madhya pradesh) में कोरोना केसों (corona cases) में कमी देखी जा रही है। कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए लगातार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (shivraj singh chauhan) और उनकी टीम बैठकें कर रही है। उन बैठकों के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग (social distancing) और मास्क (mask) को जरूरी करार दिया जा रहा है। बावजूद इसके नेताओं द्वारा गाइडलाइन (guideline) की धज्जियां उड़ाई जा रही है। कई ऐसे माननीय है जो मास्क उपयोग से बचते नजर आ रहे हैं। वही इन नेताओं द्वारा लगातार मंच पर भी 2 गज की दूरी और मास्क लगाना भूल सारे कायदे तोड़े जा रहे हैं। जिस पर अब आम जनता खुद पूछ रही है कि आखिर ऐसी क्या मजबूरी है माननीय!

Read More: MP News: MLA का दावा, सरकारी आंकड़ों से कई गुना ज्यादा हुई कोरोना से मौतें, जारी की सूची

दरअसल मामला सेवढा तहसील मांझी समाज के सामुदायिक भवन के उद्घाटन का है। जहाँ पर मुख्यातिथि बतौर कांग्रेस दल के सेवढा विधायक घनश्याम सिंह पहुचे थे। शनिवार को नगर सेवढ़ा में माझी समाज के सामुदायिक भवन उदघाटन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में लोकप्रिय सेवढ़ा विधायक घनश्याम सिंह जूदेव ने पट्टिका अनावरण कर उदघाटन किया।

Read More: Jabalpur Road Accident: मजदूरों से भरा पिकअप वाहन पलटा, 2 की मौत, 21 घायल

इस दौरान कार्यक्रम में ना सिर्फ नेताजी बिना मास्क के नज़र आएं बल्कि कार्यक्रम में पहुंचे सभी लोग भी बिना दो गज की दुरी के नज़र आएं। ऐसे में अब चर्चा आम हो गई है कि उद्घाटन के समय जिम्मेदार की भूमिका निभाने वाले ही मास्क लगाना भूल रहे है, सारे नियम कायदे कानून क्या आमजन के लिए ही है। अब देखना है जिम्मेदार प्रशासन इस गंभीर मामले में क्या कार्रवाई करता है।

MP News: नेताजी, ऐसी क्या मजबूरी! ना मास्क - ना दूरी....