नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर लगाया भ्रम और भय फैलाने का आरोप, जनता से बीजेपी का साथ देने का आह्वान

Narottam Mishra

नरोत्तम मिश्रा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस विकास नहीं, विभाजन की राजनीति करती है। दतिया से बीजेपी प्रत्याशी डॉ मिश्रा ने ग्राम ओरिना, सिजोरा, खिरिया, घुघसी, हिडोरा, एरई, भडुमरा, पितसूरा सहित अन्य गावों में जनसंपर्क किया और नुक्कड़ सभाएं ली। उन्होने कहा कि मैंने विकास में कभी भेदभाव नहींं किया और आप लोगों को भी बंटना नहीं है।

नरोत्तम मिश्रा ने किया जनसंपर्क

भाजपा प्रत्याशी ने जनसंपर्क अभियान के दौरान ग्रामवासियों से भाजपा सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लेकर सीधे संवाद किया। इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। उन्होने कहा कि कांग्रेस विभाजन की राजनीति करती है। कांग्रेस का काम ही भय व भ्रम फैलाने, विभाजन करने और वोट लेने की है। उन्होने अपने चुनाव प्रचार कि शुरुआत ग्राम ओरिना से की। उनका काफिला जैसे ही वहां पहुँचा, ग्रामवासियों ने नरोत्तम मिश्रा जिंदाबाद  के नारे लगाए। ग्राम के बुजुर्गों ने डॉ मिश्रा का तिलक लगाकर स्वागत किया। सभास्थल पर बड़ी तादाद में महिलाएं भी मौजूद थीं।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।