VIDEO : तहसीलदार को महंगा पड़ा प्रोटोकॉल का उल्लंघन, गृह मंत्री ने मंच से की निलंबन की घोषणा

नरोत्तम मिश्रा

दतिया, डेस्क रिपोर्ट। गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Home Minister Narottam Mishra) ने प्रोटोकॉल (Protocol) का पालन न करने पर बड़ौनी तहसीलदार सुनील वर्मा(Barauni Tehsildar Sunil Verma) को निलंबित (Suspended) कर दिया गया।आज दतिया पहुंचे गृह मंत्री के पास राजस्व विभाग (Revenue Department) की शिकायतें लेकर ग्रामीण पहुंचे थे, लेकिन मौके पर तहसीलदार मौजूद नहीं थे, इसके बाद गृह मंत्री ने मंच से ही की निलंबन(Suspension) की घोषणा कर दी।

यह भी पढ़े… Indore News: युवा कांग्रेस अध्यक्ष सहित कार्यकर्ताओं को पुलिस ने किया गिरफ्तार, यह है पूरा मामला

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ( Minister Narottam Mishra) ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि दतिया के बड़ोनी मंडल में राशन पात्रता पर्ची वितरण कार्यक्रम (Ration eligibility slip distribution program) में शामिल हुआ। यहां दतिया के बड़ोनी में गरीबों को राशन पात्रता पर्ची वितरण में लापरवाही बरतने पर तहसीलदार सुनील वर्मा को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड करने के निर्देश दतिया कलेक्टर (Datia Collector)को दिए हैं। समाज के वंचित एवं कमजोर वर्गों के लिए सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के अमल में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)