नरोत्तम मिश्रा ने कहा ‘दतिया को बनाएंगे औद्योगिक हब’, कांग्रेस पर भय और भ्रम फैलाने का आरोप

Narottam Mishra, Datia BJP Candidate

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा और दतिया से बीजेपी प्रत्याशी नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि वो विकसित दतिया को औद्योगिक हब बनाएंगे। यहां सभी को काम मिलेगा काम। उन्होने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनकी दलाली बंद हो गई, उन्हें ही दतिया में डर दिख रहा है। बीजेपी शासनकाल में ये शांति का टापू बन गया है। आज ग्राम चौपरा, जिगना, निचरोली, चकराम सागर, काली पहाड़ी, अगोरा, बाजनी सहित अनेक गांवों में डॉ मिश्रा ने चुनाव प्रचार किया।

40 फीट लंबी माला से स्वागत

नरोत्तम मिश्रा को लोगों का खासा समर्थन मिल रहा है। वे जिस भी गाँव पहुँच रहे हैं वहा जनसैलाब उमड़ रहा है। शुक्रवार को नरोत्तम मिश्रा ने ग्राम चौपरा, जिगना, निचरोली सहित आधा दर्जन से अधिक गांवों में जनसंपर्क कर नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया। जिगना गांव में पांच क्विंटल वजनी और 40 फीट की फूल माला से उनका स्वागत किया गया। यहां हुए आत्मीय स्वागत से अभिभूत डॉ मिश्रा ने कहा कि आपके इसी प्रेम की ताकत से मैं एक विकसित दतिया बना सका हूं। अब आगे हमें मिलकर दतिया को उद्योगिक हब बनाना है ताकि हर हाथ को आसानी से काम मिल सके।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।