नरोत्तम मिश्रा का बयान – कांग्रेस लिखित में झूठ बोलती, एक भी वादा पूरा नही किया

दतिया, सत्येन्द्र रावत। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Dr. Narottam Mishra) आज डबरा तहसील जिला ग्वालियर के पिछोर पहुँचे । यहां उन्होंने BJP कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।वही उपचुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार और शिवराज कैबिनेट में मंत्री इमरती देवी (Imrati Devi) की बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रम में आए लोगों और कार्यकर्ताओं से पूरी तरह संकल्पित होकर जुट जाने की अपील की।

डबरा विधान सभा से स्थानीय भाजपा प्रत्याशी इमरती देवी के समर्थन में विशाल कार्यकर्ता सम्मेलन में गृहमंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस से लिखित में झूठ बोलती है, ऐसा झूठ जो पिछले चुनाव में किसान के कर्ज को लेकर बोला गया हो या आज के नौजवानो को रोजगार देने की बात कही हो एक भी वादा कांग्रेस ने अपने कार्यकाल में पूरा नही किया।उन्होंने कहा कि पिछोर में नए विकास की शुरुआत हो, उसके लिए आपको इमरती देवी को जिताना होगा। ये सरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र सिंह मोदी की सरकार है, शिवराज सिंह चौहान की सरकार ।वही मिश्रा ने उपचुनाव में बीजेपी की उम्मीदवार और शिवराज कैबिनेट में मंत्री इमरती देवी जी की बड़ी जीत सुनिश्चित करने के लिए कार्यक्रम में आए लोगों और कार्यकर्ताओं से पूरी तरह संकल्पित होकर जुट जाने की अपील की।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)